TMC सांसद ने राज्यसभा सभापति की मिमिक्री की:राहुल गांधी VIDEO बनाते दिखे; धनखड़ ने कहा- सद्धबुद्धि दे भगवान

संसद के शीतकालीन सत्र के 12वें दिन यानी मंगलवार को विपक्ष ने सांसदों के निलंबन को लेकर दोनों सदनों में हंगामा किया। विपक्षी सांसदों ने संसद के गेट पर भी नारेबाजी की।

निलंबित टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने संसद के गेट पर राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री की। इस दौरान, राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई नेता मौजूद थे। राहुल वीडियो बनाते नजर आए।

इससे पहले संसद के शीतकालीन सत्र के 12वें दिन यानी मंगलवार को विपक्ष ने सांसदों के निलंबन को लेकर दोनों सदनों में हंगामा हुआ। इससे पहले विपक्षी नेताओं ने संसद भवन परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने ‘मोदीशाही मुर्दाबाद’, ‘तानाशाही मुर्दाबाद’ और ‘मोदी सरकार मुर्दाबाद’ के नारे लगाए। हंगामे के चलते लोकसभा पहले दोपहर 12 बजे, फिर 12.30 बजे तक स्थगित कर दी। उधर, राज्यसभा की कार्यवाही भी दो बार स्थगित हुई। राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ ने TMC सांसद कल्याण बनर्जी के मिमिक्री वाले वीडियो को लेकर सदन में नाराजगी जताई। उन्होंने सदन में कहा कि एक सांसद ने टीवी पर गिरावट की हद पार कर दी। उन्होंने कहा कि हद होती है। चैनल के सामने सदन की मर्यादा को तार-तार किया गया है। भगवान इन्हें सद्धबुद्धि दे।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *