वॉचो एक्सक्लूसिव्स में सस्पेंस, ड्रामा और अप्रत्याशित ट्विस्ट से भरपूर एक सम्मोहक थ्रिलर सीरीज ओह माई वाइफ! का हुआ प्रीमियर

वॉचो एक्सक्लूसिव्स में सस्पेंस, ड्रामा और अप्रत्याशित ट्विस्ट से भरपूर एक सम्मोहक थ्रिलर सीरीज ओह माई वाइफ! का हुआ प्रीमियर
डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म, वॉचो एक्सक्लूसिव्स एक और मनोरंजक मूल सीरीज – ‘ओह माई वाइफ!’ के लॉन्च के साथ साल 2023 कि एक बेहतरीन समाप्ति के लिए पूरी तरह तैयारी हैं। शौर्य सिंह द्वारा निर्मित, ओह माई वाइफ! एक मनोरंजक सस्पेंस थ्रिलर सीरिज है, जो उनके द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस सीरीज में मुदासिर भट्ट, लोकेश बत्ता, स्नेहा सिंह सिसोदिया और दीपांशी एन शाक्य सहित कई प्रमुख कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह कहानी एक कुशल फोरेंसिक विशेषज्ञ विवेक की है, जो एक हाई-प्रोफाइल हत्या के मामले से निपटने के दौरान कई व्यक्तिगत उथल-पुथल से गुजरता है। अपनी पेशेवर चुनौतियों और व्यक्तिगत बुराइयों के बीच संतुलन बनाते हुए, विवेक को उस समय एक ऐसे मोड़ का सामना करना पड़ता है जब उसे उसकी पत्नी को लेकर संदेह पैदा होता है। जैसे ही वह संभावित संदिग्धों की जांच करता है, विवेक अपनी पत्नी के इरादों के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाता है, जिससे वह सच्चाई को उजागर करने के लिए एक रहस्यमय यात्रा पर निकल पड़ता है। यह सीरीज दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखती है और अंतिम प्रश्न यह खड़ा करती है कि क्या विवेक की पत्नी कुछ भयावह रहस्यों को छिपा रही है या हत्यारा पूरी तरह से कोई और है? प्रत्येक एपिसोड के साथ एक मनोरंजक कहानी सामने आती है, जिससे दर्शक अंत तक अनुमान लगाते रहते हैं कि अंजाम क्या होगा।

इस पूरे वर्ष में, वॉचो एक्सक्लूसिव्स ने अपनी मूल सीरीज की एक आकर्षक श्रृंखला के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है, जिनमें लक शॉट्स, आरंभ, गिलहैरी, एक्सप्लोसिव, द मॉर्निंग शो, मनगढ़ंत, अवैध और जौनपुर सहित अन्य शामिल हैं। साल 2019 में लॉन्च किए गए इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खुद को मनोरंजक कंटेंट दिखाए जाने के लिए एक नए मंच के रूप में स्थापित किया है, जो लगातार दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखता है। अब,‘ओह माई वाइफ!’ की रिलीज के साथ, यह मनोरंजन के स्तर को एक पायदान और ऊपर ले जाने की पूरी तैयारी में है।

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग कॉर्पोरेट हेड, श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा, “हमारी मूल सीरीज ‘ओह माई वाइफ!’ के लॉन्च के साथ इस वर्ष का समापन हो रहा है। हम एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत कर रहे हैं जो एक शानदार प्रदर्शन से पूर्ण है और दर्शकों को एक आकर्षक और अद्भुत अनुभव देने का वादा करती है। यह एक ऐसी कहानी है जहां दर्शक हर मोड़ पर रहस्य, साज़िश और भावनाओं से भरपूर एपिसोड की उम्मीद कर सकते हैं।
उन्होंने आगे कहा, ” वॉचो हमारे मूल्यवान दर्शकों के साथ लगातार मनोरंजन कंटेंट प्रदान करते हुए विकसित हुआ है। आगे देखते हुए, हम अपने दर्शकों को आश्वस्त करते हैं कि आने वाला समय और भी भव्य और अधिक आकर्षक अनुभव लेकर आएगा। आगे भी ऐसी रोमांचक कहानियां हमारा इंतजार कर रही हैं और हम वॉचो में उन्हें ऐसा अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो बड़ा और बेहतर दोनों हो।”

विवेक की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता मुदासिर भट्ट ने अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, ‘ओह माई वाइफ!’ में एक फोरेंसिक विशेषज्ञ की भूमिका निभाना मेरे लिए काफी लंबी यात्रा रही है। मैंने फोरेंसिक विज्ञान की बारीकियों को समझने के लिए न सिर्फ ढेर सारी किताबें पढ़ीं बल्कि कई कंटेंट देखे भी। जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं ख़ुदको इस कहानी से जोड़ पा रहा था। मैं इस रहस्य को जानने के लिए उत्साहित हूं कि हत्यारा कौन था और सुजाता कौनसा राज़ छुपा रही थी। इसे निभाते हुए निश्चित रूप से, मेरे मन में थोड़ी घबराहट जरूर थी, लेकिन इसकी कहानी और किरदार की गहराई ने मुझे मानो पकड़ लिया और मुझे पता था कि मुझे यह चुनौती स्वीकार करनी होगी। इसके अलावा, अद्वितीय कहानी कहने और सम्मोहक आख्यानों के प्रति वॉचो एक्सक्लूसिव्स की प्रतिबद्धता ने मुझे उत्साहित किया। यह एक खूबसूरत यात्रा रही है और मैं दर्शकों द्वारा मिलने वाली प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ !”

इस सीरीज में विवेक की पत्नी – सुजाता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री स्नेहा सिंह सिसोदिया दिया ने साझा किया, “सुजाता की भूमिका को प्रदर्शित करने के लिए मैंने सबसे पहले उसके रहस्यों, डर और दिखावा करने के मुश्किल काम को गहराई से समझने और उसे खुदमें उतारने की कोशिश की। इसकी मनोरंजक कहानी और किरदार, जिसकी छुपी हुई परतों ने मुझे इस वॉचो एक्सक्लूसिव सीरीज की ओर खींचा। एक अभिनेत्री के रूप में, मैं इस किरदार से खुदको जोड़ पाती हूँ। यह एक ऐसी भूमिका है जो मुझे सतर्क रखती है। हालांकि मेरे पास ऐसे रहस्य नहीं हैं लेकिन मैं समझती हूं कि वह कहानी में कितनी गहराई जोड़ती है। मुझे उम्मीद है कि जितना मुझे इस किरदार को जीवंत करना पसंद था उतना ही दर्शक Oh My Wife!(ओह माई वाइफ!) में इसके सस्पेंस का आनंद लेंगे।”

इस दिलचस्प रहस्य को सुलझाने में विवेक के साथ जुड़ें और ओह माई वाइफ! पर ट्यून करके इस सच्चाई को उजागर करें। रहस्य और ड्रामे से भरी इस यात्रा को देखना न भूलें जो विशेष रूप से वॉचो पर उपलब्ध है।
यह ओह माई वाइफ! सीरीज वॉचो पर उपलब्ध होने के साथ ही फायर टीवी स्टिक, डिश एसएमआरटी हब, डी2एच मैजिक, एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन सहित कई डिवाइसों पर या ऑनलाइन www.WATCHO.com पर मौजूद है।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *