मालवांचल यूनिवर्सिटी इंदौर ने स्थापना दिवस मनाया

मालवांचल यूनिवर्सिटी इंदौर

मालवांचल यूनिवर्सिटी के नई वेबसाइट और प्रॉस्पेक्टस लॉन्च

इंदौर। मालवांचल यूनिवर्सिटी का स्थापना दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। यह समारोह आईआईडीएस ऑडिटोरियम मालवांचल यूनिवर्सिटी में आयोजित किया गया। इस अवसर पर इंडेक्स समूह के चेयरमैन सुरेशसिंह भदौरिया,वाइस चेयरमैन मयंकराज सिंह भदौरिया
,मालवांचल यूनिवर्सिटी के कार्यवाहक कुलपति डॉ संजीव नारंग ने सभी छात्र और शिक्षकों को स्थापना दिवस की बधाई दी।स्थापना समारोह में मुख्य अतिथि श्री अजीत श्रीवास्तव एसडीएम उपस्थित थे।उन्होंने ने कहा कि संस्थान इसी तरह सफलता के शिखर पर पहुँचे। गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के संकल्प को पूरा कर शिक्षा और चिकित्सा जगत में अपना योगदान दे।

मध्यभारत में सबसे बड़ा चिकित्सा शिक्षा समूह

इस अवसर पर इंडेक्स समूह के चेयरमैन सुरेशसिंह भदौरिया ने कहा कि आज इंडेक्स और अमलतास शिक्षण समूह संस्थानों के साथ हम मध्यभारत में सबसे बड़े चिकित्सा शिक्षा समूह बन गए हैं।मालवांचल यूनिवर्सिटी के स्थापना दिवस पर सभी को बधाई देता हूं। इंडेक्स समूह संस्थान और मालवांचल यूनिवर्सिटी के लिए एक नए वर्ष के साथ हम सभी के लिए और बेहतर कार्य करने की जिम्मेदारी बढ़ गई है।

मालवांचल यूनिवर्सिटी इंदौर

मालवांचल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॅा. लोकेश्वर सिंह जोधाणा ने यूनिवर्सिटी के स्थापना दिवस पर पिछले वर्षो में आयोजित की गई विभिन्न गतिविधियों के बारे के साथ भविष्य में होने वाली योजनाओं की जानकारी दी। इस अवसर पर इंडेक्स समूह के डायरेक्टर आर एस राणावत,एडिशनल डायरेक्टर आर सी यादव,डायरेक्टर (एचआर) रुपेश वर्मा ने सभी को स्थापना दिवस की बधाई दी। इस अवसर पर इंडेक्स समूह और मालवांचल यूनिवर्सिटी के नई वेबसाइट और प्रॉस्पेक्टस भी लॉन्च किए गए ।

मालवांचल यूनिवर्सिटी के प्रो.वाइस चांसलर डॉ रामगुलाम राजदान,एडिशनल रजिस्ट्रार विेंजेंद्र कुमार सिंह ,डीन डॉ जी एस पटेल,प्राचार्या डॉ स्मृति जी सोलोमन,प्रभारी डीन डॉ सुपर्णा गाँगुली,प्राचार्या डॉ रेशमा खुराना,प्राचार्य डॉ जावेद खान पठान, डॉ रोली अग्रवाल, डॉ पूनम तोमर, डॉ राजेंद्र सिंह, अमिता सिंह साहित सभी डिपार्टमेंट की फैकल्टी, स्टाफ और विद्यार्थी उपस्थित थे।पूर्व कुलपति एन के त्रिपाठी और डॉ दीप्ति सिंह हाड़ा के मार्गदर्शन में स्थापना समारोह की शुरुआत की गई थी।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *