बुल्गरी ने विशेष रूप से भारत के लिए तैयार एक लिमिटेड एडिशन पीस के रूप में बी.जीरो1 कड़ा ब्रेसलेट पेश किया है

भारत

भारत, जनवरी 2024: अपनी सदाबहार डिज़ाइन्स के लिए पहचाने जाने वाले मैग्निफिशेंट रोमन हाई ज्वेलर, बुल्गरी ने पारंपरिक भारतीय चूड़ी कड़े की तर्ज पर बी.जीरो1 कड़ा ब्रेसलेट की पेशकश की है। भारत के ग्राहकों के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया यह कड़ा चमकदार पीले सोने से निर्मित है। यह बहुमूल्य धातुओं और स्टोन्स के साथ भारत के कालातीत सांस्कृतिक संबंध को बड़ी ही खूबसूरती से दर्शाता है। साथ ही, यह आधुनिक भारत का भी प्रतिनिधित्व करता है, जो जड़ से जुड़ी परंपराओं और समकालीन व वैश्विक दृष्टिकोण का अद्भुत संगम है।

यह कड़ा बी.जीरो1 के दूरदर्शी कोड को अपनाते हुए, एक स्पाइरल डिज़ाइन के माध्यम से गति, गोलाई और प्रकाश की अवधारणा को व्यक्त करता है। इसे इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है कि यह शक्ति और दृढ़ संकल्प को उजागर करे। यह पारंपरिक बी.जीरो1 डिज़ाइन के आकार की तुलना में अधिक बड़ा है। पुरुष इसे घड़ी या अन्य कंगनों के साथ पहन सकते हैं या फिर स्टैंड-अलोन स्टेटमेंट पीस के रूप में इसे अकेले भी पहना जा सकता है। दोनों ही रूपों में यह पुरुषों पर खूब जचता है। इसकी बहुमुखी प्रतिभा कैज़ुअल और फॉर्मल के साथ ही साथ पारंपरिक परिधानों की भी पूरक है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, जीन-क्रिस्टोफ बाबिन, सीईओ, बुल्गरी, ने कहा, “कड़ा भारतीय संस्कृति में गहराई से निहित है और एक शाश्वत अर्थ रखता है, इसे जीवंत रखते हुए हमें महत्वपूर्ण बी.जीरो1 कड़ा ब्रेसलेट लॉन्च करने पर गर्व है। बी.जीरो1 कड़ा ब्रेसलेट समकालीन डिज़ाइन और परंपरा का प्रतीक है और साथ ही अतीत की निरंतरता को समकालीन रूप देते हुए प्राचीन और आधुनिक भारत की समान भावना का सम्मान करता है। भारत में बुल्गरी के ब्रैंड एम्बेसेडर (भारत मित्र) के रूप में आयुष्मान खुराना का हमारे परिवार में जुड़ना हमारे लिए बेहद सम्मान की बात है। आयुष्मान बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं, जिनका अपनी कला के प्रति समर्पण और भारत की विविध संस्कृति के प्रति उनकी सराहना उन्हें बुल्गरी के दृष्टिकोण का आदर्श अवतार बनाते हैं।”

ब्रैंड मित्र, आयुष्मान खुराना ने इस नई रचना और उसमें छिपे गहन आंतरिक अर्थ को जीवन की प्रामाणिकता के नायाब उदाहरण के रूप में व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि उनकी रचनात्मक अभिव्यक्ति किस तरह उन्हें उनकी आकांक्षाओं और मूल्यों के लिए मार्ग प्रशस्त करने वाले अनंत अवसरों से जुड़ने में मदद करती है। अपनी बात को जारी रखते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा, “परंपरा को आधुनिकता के साथ जोड़ने वाले इस अविश्वसनीय अभियान का हिस्सा बनना वास्तव में मेरे लिए बेहद प्रेरणादायक रहा है। बी.जीरो1 कड़ा ब्रेसलेट साहस और व्यक्तित्व का प्रतीक है। यह हमें भविष्य में कदम रखते हुए अपनी जड़ों के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। मैं परंपरा और आधुनिकता के संगम को साथ लेकर चलने वाले इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूँ।”

भारत के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया बी.जीरो1 कड़ा ब्रेसलेट बुल्गरी के प्रमुख बुटीक डीएलएफ एम्पोरियो, नई दिल्ली और जियो वर्ल्ड प्लाजा, मुंबई में उपलब्ध है। इसे www.bulgari.com पर ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *