‘श्रवणी’ शो की यात्रा को देखकर मैं अपने निजी जीवन में कई मूल्यवान सबक सीख रही हूँ- सोनल खिलवानी

श्रवणी

शेमारू उमंग के चर्चित शो ‘श्रवणी’ के हालिया एपिसोड में, श्रवणी की भूमिका निभाने वाली मुख्य अभिनेत्री सोनल खिलवानी, शो में शिवांश के साथ अपनी शादी में कई चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना कर रही हैं, क्योंकि शिवांश की शादी अब किसी और से हो चुकी है, और श्रवणी अपने जीवन में आगे बढ़ने का प्रयास कर रही है। असली चुनौती तब आती है, जब शिवांश, श्रवणी और रोहन की शादी में हस्तक्षेप करता है और उनकी शादी का विरोध करता है। इतना ही नहीं, श्रवणी से शादी करने के रोहन के दृढ़ संकल्प को देख, शिवांश उसे ऐसा नहीं होने देने की चुनौती भी देता है। ऐसे में शो की कहानी में आगे दर्शकों को कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे, जिसे देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा।

शो के करंट एपिसोड के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री सोनल खिलवानी ने कहा, “श्रवणी’ की वर्तमान कहानी में दर्शकों के लिए बहुत कुछ इंट्रेस्टिंग है। हम देख रहे हैं कि श्रवणी अपने निजी और पारिवारिक जीवन में कई चुनौतियों से जूझ रही है, मैं अपने किरदार की इस यात्रा में पूरी गहराई से उतर चुकी हूँ। कई मजबूरियों के बीच शिवांश की दूसरी महिला से हुई शादी, श्रवणी को अब एक नई राह चुनने का संकेत दे रही है। ऐसे में शो में आगे बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं, जो दर्शकों को उनकी सीट से बाँधे रखेंगे।”

सोनल ने आगे कहा, “श्रवणी के किरदार में कई परतें हैं और इसे चित्रित करना वास्तव में भी बहुत खूबसूरत है। श्रवणी के निजी जीवन की यात्रा को देखकर मैं इससे मूल्यवान सबक सीख रही हूँ। मैं अपने निजी जीवन में इसे लागू करने का प्रयास कर रही हूँ। शो में इस वक्त भले ही श्रवणी और शिवांश एक-दूसरे से अलग हैं, लेकिन क्या समय इन दोनों को दोबारा एक साथ लेकर आएगा? श्रवणी के जीवन में आने वाले नए उतार-चढ़ाव के लिए हमारे साथ बने रहें।”

श्रवणी की प्रेम और कर्तव्य की चुनौतीपूर्ण यात्रा का अनुसरण करने के लिए देखें ‘श्रवणी’ शो, हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *