अपना दल (एस) के प्रदेश पदाधिकारियों ने बाबा साहेब व संविधान को नमन कर मनाया 75वां गणतंत्र दिवस समारोह

देशभर में 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर विभिन्न गतिविधियों के जरिये शहीद वीरों के बलिदान एवं संविधान को नमन किया गया. इस मौके पर अपना दल (एस) मध्य प्रदेश के प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा झंडा रोहण कर, वीर सैनिकों के बलिदान को याद करने के साथ संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर, संविधान के प्रति अपनी कृतज्ञता जाहिर की गई. इस अवसर पर राजनीतिक रणनीतिकार अतुल मलिकराम समेत प्रदेश महासचिव रोहित चंदेल, इंदौर कार्यालय प्रमुख आसिफ पटेल व अन्य उपस्थित रहे.

इस अवसर पर राजनीतिक रणनीतिकार अतुल मलिकराम ने कहा कि, “हमारे गणतंत्र ने 75 वर्षों की यात्रा के दौरान देश को नित नई प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते देखा है. भारत के प्रत्येक नागरिक का यह फर्ज है कि वह संविधान की मजबूती और अखंडता को बनाये रखते हुए देश की तरक्की में अपना योगदान दे.”
इसके उपरांत अतुल मलिकराम ने अपना दल (एस) मध्य प्रदेश के प्रदेश पदाधिकारिओं के साथ भोपाल में शिष्टाचार भेंट भी की जिसमें प्रदेश सचिव मुकेश मराठा, मीडिया प्रभारी अनिल सोनी, कोषाध्यक्ष मंचित लिखितकर, महासचिव बालकृष्ण गौर, कार्यालय प्रभारी राजेस्वर मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष यश कुमार, अध्यक्ष महिला मंच वंदना नामदेव व अन्य शामिल रहे.

गरीब शोषित वंचित वर्ग के उत्थान को केंद्र में रखते हुए कार्य कर रही अपना दल (एस) उत्तर प्रदेश के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी अपने संगठन का विस्तार रह रही है. जबकि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसने और 100 फीसदी सीटों पर विजय प्राप्त करने के उद्देश्य से जन जन तक पहुँचने के लिए कहा है.

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *