शेमारू उमंग के शो ‘किस्मत की लकीरों से’ में श्रद्धा करेगी एक और नए तूफान का सामना, जहाँ श्रद्धा के खिलाफ होंगे उसके ही अपने!

शेमारू उमंग पर प्रसारित होने वाले दर्शकों के चहेते शो ‘किस्मत की लकीरों से’ में जल्द ही एक एक नया मोड़ आने वाला है, जिसे देखना दर्शकों के लिए बहुत रोचक होगा। इस शो की कहानी, किरदार और इसमें आने वाले उतार-चढ़ाव ने हमेशा दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा है। आने वाले एपिसोड में श्रद्धा के जीवन में एक नया तूफान दस्तक देगा, जिसे देखना रोचक होगा।

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैसे मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा (शैली प्रिया द्वारा अभिनीत किरदार) ने अपने पति अभय की याददाश्त खोने से लेकर अपनी बहन कीर्ति के सामने खड़े होने तक, जीवन की विभिन्न चुनौतियों का बहादुरी से सामना किया। अब, अभय को श्रद्धा के साथ हुई अपनी शादी के बारे में कुछ भी याद नहीं है और वह रोशनी से शादी करने के लिए तैयार है। ऐसे में आने वाले एपिसोड में और अधिक ट्विस्ट के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि श्रद्धा को और भी बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, जिसे देखना दिलचस्प होगा।

शो में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शैली प्रिया ने हालिया ट्रैक पर बात करते हुए कहा, “श्रद्धा का किरदार निभाना मेरे लिए एक खूबसूरत सफर की तरह है, इस किरदार में कई परतें हैं, जो मेरी अभिनय कला को नई ऊंचाइयों तक लेकर जाती हैं। श्रद्धा और कीर्ति ने बहनें होने के नाते अब तक एक-दुसरे के साथ बहुत खूबसूरत बॉन्ड शेयर किया है, लेकिन अब वे एक-दूसरे के सामने खड़ी हैं। इसके अलावा, रोशनी, श्रद्धा के लिए कई नई परेशानियां खड़ी कर रही है और श्रद्धा इन सभी बाधाओं के बीच खुद को कैसे बाहर निकालेगी और अभय के लिए अपने प्यार को दोबारा कैसे जीतेगी, यह देखना दिलचस्प होगा।”

‘किस्मत की लकीरों से’ शो में श्रद्धा के जीवन में आने वाली नई चुनौतियों का गवाह बनने के लिए बने रहें हर सोमवार से शनिवार, रात 8:00 बजे सिर्फ शेमारू उमंग पर।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *