अभिनेता भरत अहलावत, एकता कपूर के अपकमिंग शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में जल्द निभाएंगे मुख्य भूमिका

भरत अहलावत, को कई नामचीन शोज़ में अपने प्रसिद्ध किरदार के प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, अब वे शेमारू उमंग पर आने वाले एकता कपूर के नए शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में ‘सिद्धार्थ’ की मुख्य भूमिका नज़र आएँगे, जिसमें ऑनस्क्रीन उनका साथ देंगी दर्शकों की चहेती अभिनेत्री स्वाति शर्मा। ऐसे में इस फ्रेश जोड़े की केमिस्ट्री को ऑनस्क्रीन देखना दर्शकों के लिए बहुत ही मजेदार अनुभव साबित होगा।

मुख्य भूमिका पाने को लेकर उत्साहित अभिनेता भरत अहलावत ने अपनी इस जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो के साथ शुरू होने वाली अपनी इस नई जर्नी को लेकर बहुत उत्साहित हूँ और मुझे इस बात की दोहरी ख़ुशी है कि मेरी यह शुरुआत एकता कपूर के शो से हो रही है। शो में मुख्य भूमिका निभाना मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है। इसके अलावा, शेमारू उमंग जैसे उल्लेखनीय चैनल के साथ काम करना न केवल एक आशीर्वाद है, बल्कि मेरे लिए एक बड़ा अवसर भी है।”

अपने नए शो के ऑडिशन अनुभव को याद करते हुए, भरत ने कहा, “मैंने ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो में ‘सिद्धार्थ’ की भूमिका के ऑडिशन के दौरान मैंने कड़ी मेहनत कर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया था। थोड़ी देर बाद, जब निर्माताओं द्वारा मुझे अपने चुने जाने की खबर मिली तो मेरे पांव जमीन पर नहीं थे, मैं बहुत खुश था क्योंकि यह वही क्षण था, जिसका मैं कई सालों से इंतज़ार कर रहा था।”

अपने किरदार सिद्धार्थ के बारे में विस्तार से बताते हुए, भरत ने कहा , “सिद्धार्थ एक लापरवाह रवैये वाला एक सामान्य लड़का है। वह अमीर, प्रभावशाली और कॉलेज में बेहद लोकप्रिय है। यह किरदार ‘स्टूडेंट ऑफ द’ फिल्म में वरुण धवन के किरदार की तरह है जो हमेशा मुझे करण जौहर के फिल्मी किरदारों की याद दिलाता है। मेरा कई सालों से इस तरह की भूमिका निभाने का एक सपना रहा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस किरदार में पसंद करेंगे और मुझ पर अपना प्यार बरसाएंगे।”

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *