एक्टर प्रिंस नरूला हुए महाकाल की भस्मारती में शामिल, बाबा के दर्शन कर देशजनों के स्वास्थय की कामना की

इंदौर/उज्जैन। प्रसिद्ध अभिनेता प्रिंस नरूला इंदौर पहुंचकर एक कार्यक्रम में शामिल हुए, शनिवार तड़के वे इंदौर से बाबा महाकाल के दरबार उज्जैन पहुंचे। नरूला महाकालेश्वर मंदिर में तड़के होने वाली भस्मारती में शामिल हुए। महाकालेश्वर मंदिर के प्रशासक संदीप सोनी ने बताया कि मनोरंजन जगत के फेमस मॉडल व हीरो प्रिंस नरूला बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए। उन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल के दर्शन किए।
महाकाल के दर्शन कर प्रिंस नरूला ने कहा की उन्हें महाकाल आकार बहुत आनंद आया। यहाँ एक अलग ऊर्जा का एहसास होता है बाबा हम सभी के पिता है और पिता से मिलकर बेटे को अच्छा लगता है। उन्होंने देश के स्वास्थ और सुख समृद्धि की कामना की।

रोडीज और बिग बॉस के विजेता रहे है नरूला
प्रिंस नरूला एमटीवी रोडीज-12, एमटीवी स्प्लिट्सविला-8, बिग बॉस-9 और नच बलिए-9 के विनर रह चुके हैं । इसके साथ ही वे एमटीवी रोडीज के जज भी रह चुके हैं। वहीं कई म्यूजिक वीडियोज और वेब सीरीज बॉम्बर्स में भी काम कर चुके हैं।
महाकालेश्वर मंदिर के पट आज तड़के 4 बजे खुले। जहां भगवान महाकाल को जल से स्नान कराया गया। इसके बाद दूध, दही, घी, शहद, फलों के रस से बने पंचामृत से बाबा महाकाल का अभिषेक पूजन किया। भगवान महाकाल के मस्तक पर रजत, बिल्वपत्र के साथ त्रिनेत्र, आभूषण और पुष्प अर्पित कर राजा स्वरूप में श्रृंगार किया गया।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *