शेमारू उमंग और बालाजी टेलीफिल्म्स एक साथ लेकर आ रहे हैं एक नया मनोरंजक शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’

मुंबई, फरवरी XX, 2024: भारत के मुख्य और अग्रणी हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल में से एक शेमारू उमंग और भारतीय टेलीविजन की ताकत बालाजी टेलीफिल्म्स ने बहुप्रतीक्षित नए शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ के लिए अपने सहयोग की घोषणा की है। इस शो की कहानी, आशी की जिंदगी के सफर और उसके ससुर के अलग नजरिये को दर्शाती है। उसके ससुर का किरदार हमेशा से टेलीविज़न पर दिखाते आने वाले एक सख्त और कठोर इंसान जैसे पारंपरिक चित्रणों से हटकर है। शो में स्वाति शर्मा और भरत अहलावत मुख्य भूमिका में है। ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो 20 फरवरी, 2024 से हर सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे प्रसारित होगा।

यह शो भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की रानी कही जाने वाली एकता कपूर की रचनात्मक दृष्टि और विशेषज्ञता के तहत तैयार किया गया है। ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ की कहानी रिश्तों की जटिलताओं और आशी और उसके ससुर, जो उसके सफर में एक मार्गदर्शक के रूप में कार्य करते हैं, उनके बीच होने वाले पवित्र और अनोखे बंधन को दर्शाती है। आशी के जीवन में उसके ससुर जी का व्यक्तित्व उसके पिता समान है। कहानी स्वाति शर्मा द्वारा अभिनीत आशी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी कम उम्र में शादी हो जाती है, लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों में वह अपने पति को खो देती है। अभय भार्गव द्वारा अभिनीत अपने ससुर के संरक्षण में, आशी शिक्षा और विकास के सफर पर निकलती है, जहाँ उसकी मुलाकात भरत अहलावत द्वारा अभिनीत सिद्धार्थ से होती है। शो की कहानी आशी की अपने परिवार के प्रति नि:स्वार्थ भक्ति और अपनी इच्छाओं की कीमत पर भी, अपने रिश्तों को बनाए रखने की प्रतिबद्धता को खूबसूरती से दर्शाती है।

शो के बारे में बात करते हुए, बालाजी टेलीफिल्म्स की निर्माता एकता कपूर ने कहा, “मेरे हर प्रोजेक्ट में, मेरा लक्ष्य ऐसी कहानियाँ प्रदर्शित करना है, जो दर्शकों से जुड़ें। ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि यह ससुर और बहू के रिश्ते को एक अनोखी दिशा देता है। इस शो में हमने ससुर के किरदार को एक खास नजरिए से दिखाया है। शो एक ऐसे ससुर की कहानी दर्शाता है, जो एक बहु के जीवन में पिता की भूमिका निभाता है, अपनी बहू की क्षमता को पहचानता है और उसकी आकांक्षाओं का समर्थन करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करता है। जैसे-जैसे दर्शक आशी की यात्रा के साथ आगे बढ़ेंगे, वे उसके किरदार की गहराई से जुड़ते जाएँगे और अपने जीवन के कठिनाइयों के बीच अपने प्रियजनों को प्राथमिकता देने में आने वाली चुनौतियों को स्क्रीन पर देखेंगे। शो में हर किरदार की एक मजबूत भूमिका है और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि दर्शक इस कहानी को बहुत प्यार देंगे। मुझे पूरा विश्वास है यह शो की कहानी समाज के विचरों में बदलाव लाएगी।”

‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में आशी का किरदार निभा रहीं स्वाति शर्मा ने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, “जब ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ की कहानी मुझे सुनाई गई, तो मैं तुरंत आशी के किरदार की ओर आकर्षित हो गई और बहु और ससुर के रिश्ते का एक नया दृष्टिकोण मेरे सामने आया। आशी प्रेम, त्याग और पारिवारिक बंधन के सर्वोत्कृष्ट मूल्यों का प्रतीक है, जो अपनी इच्छाओं से अधिक अपने प्रियजनों को प्राथमिकता देती है। इस किरदार को निभाने से मुझे अपने व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने का मौका मिला है। मुझे उम्मीद है कि आशी के किरदार का पूरा सफर उसकी पूरी कहानी दर्शकों को पसंद आएगी।”

शो में सिद्धार्थ का मुख्य किरदार निभा रहे भरत अहलावत कहते हैं, “चाहेंगे तुम्हें इतना’ में सिद्धार्थ का किरदार निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव है। यह एक बहुस्तरीय भूमिका है, जो हर अभिनेता का सपना होता है। सिद्धार्थ सिर्फ एक किरदार नहीं है; वह उन भावनात्मक संघर्षों का प्रतिनिधित्व करता है, जिनका सामना कई लोग रिश्तों में करते हैं। कहानी प्यार, वफादारी, पसंद और बलिदान को खूबसूरती से दर्शाती है, और मुझे विश्वास है कि यह कहानी दर्शकों को शो देखने के लिए मजबूर कर देगी।”

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित, ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ एक मनोरम पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें स्वाति शर्मा, भरत अहलावत के साथ अभय भार्गव, ख्याति केसवानी, किशन भान, संगीता अधिकारी, ऐश्वर्या अहेर और काजल चौहान जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं और वेरोनिका तलरेजा सहित अन्य लोग कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

तैयार हो जाइए आशी की रोमांचक यात्रा के लिए, देखिये ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ 22 फरवरी, 2024 को हर सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे केवल शेमारू उमंग पर।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *