लोकसभा चुनाव में एनडीए घटकों को मजबूती प्रदान करेगा अपना दल (एस) मध्य प्रदेश

भोपाल, 23 फरवरी 2024: अपना दल (एस) मध्य प्रदेश, पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट गया है। पार्टी प्रदेश भर में संगठनात्मक गतिविधियों को गति दे रही है और जनता से जुड़ने के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रही है। हाल में उत्तर प्रदेश में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल की मंजूरी के बाद सभी मंडलों में क्षेत्रीय प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। वहीं मध्य प्रदेश में राजनीतिक रणनीतिकार अतुल मलिकराम के नेतृत्व में आगामी आम चुनावों के लिए कमर कस ली है, और जनसम्पर्क अभियान को तेज कर दिया गया है।


इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अपना दल (एस) मध्य प्रदेश के संगठन मंत्री उपेंद्र रमण सिंह ने कहा, “हमारा लक्ष्य 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एकजुट होकर एनडीए घटकों को अपना भरपूर समर्थन प्रदान करना है। इसके लिए हम प्रदेश के हर वर्ग और हर क्षेत्र तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं।”
अपना दल (एस) मध्य प्रदेश के प्रदेश महासचिव रोहित चंदेल ने कहा, “हम पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के मार्गदर्शन एवं कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल जी के सहयोग से पूरे आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हम जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियों और कामों को प्रचारित कर रहे हैं।”


पार्टी ने कई बिंदुओं को केंद्र में रखते हुए काम करना शुरू कर दिया है, जिसमें प्रमुख रूप से संगठात्मक मजबूती के लिए पार्टी प्रदेशभर में सदस्यता अभियान को गति दे रही है, और नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने में जुटी हुई है। दूसरी ओर पार्टी प्रदेशभर में जनसंपर्क अभियान के जरिये जनता से जुड़ने के लिए तैयार विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन की रूप रेखा पर काम कर रही है।


अपना दल (एस) मध्य प्रदेश, पार्टी व एनडीए घटकों को आगामी लोकसभा चुनावों में भरपूर समर्थन देने के लिए प्रयासरत है और पार्टी आलाकमान को पूरी उम्मीद है कि इन चुनावों में जनता पार्टी उम्मीदवारों को विजयी बनाने का काम करेगी।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *