प्यार के अनोखे सफर पर चलने के लिए हो जाइए तैयार : वरुण धवन और जान्हवी कपूर आपकी स्क्रीन पर मचाएंगे ‘बवाल’!

जज़्बातों के जबर्दस्त उतार-चढ़ाव के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि रविवार 25 फरवरी को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स पर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बवाल’ का प्रीमियर होने जा रहा है। हमारे सबसे पसंदीदा स्टूडेंट वरुण धवन, जो अब एक टीचर बन गए हैं, और हमारे दिल की धड़कन जान्हवी कपूर के शानदार अभिनय से सजी और जाने-माने निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, यह लव स्टोरी एक बेमिसाल कहानी लेकर आएगी।

‘बवाल’ सिर्फ एक आम लव स्टोरी नहीं है; यह परफेक्ट नहीं है, इसमें उलझनें हैं, गहरे जज़्बात हैं और मासूम भावनाएं हैं, लेकिन यह प्यार की खूबसूरत उथल-पुथल दिखाती है, जहां एक-दूसरे की खामियां ही दो दिलों को मिलाती हैं। असल ज़िंदगी में आने वाली परिस्थितियों पर आधारित, यह फिल्म रिश्तों की उलझनों को गहराई से उजागर करती है और प्यार को उसके सबसे सच्चे रूप में सामने लाती है – जिसमें कमियां है लेकिन फिर भी सुंदर है, ऐब हैं लेकिन उनमें भी आकर्षण है।

यह फिल्म अजय (वरुण धवन) की कहानी है जो कि एक स्वार्थी और खुद की बड़ाई करने वाला इंसान है। उसके लिए उसकी ‘छवि’ किसी भी और चीज़ से ज्यादा मायने रखती है और इसे बनाए रखने के लिए, उसने अपने आसपास झूठ और धोखे की एक दुनिया बुनी है। जब निशा (जान्हवी कपूर) उसकी जिंदगी में आती है, तो वो उसे अपनी ‘परफेक्ट जिंदगी’ के लिए एक ‘परफेक्ट पत्नी’ के रूप में देखता है। लेकिन जब पता चलता है कि निशा को मिर्गी की बीमारी है, तो अजय उसे कहीं भी नहीं ले जाता। उसे डर रहता है कि कहीं ऐसा न हो कि निशा को दौरा पड़ जाए और उसे सबके सामने शर्मिंदा होना पड़े। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, दोनों अपने बीच मनमुटाव और गलतफहमियां दूर करते हैं और एक-दूसरे के भीतर सुकून की जगह बनाते हैं।

यह फिल्म बड़ी सहजता से भावनाओं और कॉमेडी का तालमेल बनाती है, जिससे यह सभी उम्र के दर्शकों के लिए एक मजेदार पल साबित होता है। इसका स्क्रीन प्ले बखूबी तैयार किया गया है, जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखता है। फिल्म में अरिजीत सिंह और मिथुन का गाया एक रोमांटिक चार्टबस्टर गाना ‘तुम्हें कितना प्यार करते’ भी है जो दर्शकों को बहुत पसंद आया।

वरुण धवन कहते हैं, “बवाल एक बदलाव का सफर रहा, जो मुझे एक एक्टर के तौर अपनी सीमाएं बढ़ाने और नए मुकाम हासिल करने के लिए प्रेरित करती है। अपने किरदार की बारीकियों में उतरना, उन्हें उजागर करना एक मुकम्मल एहसास था, जिन्हें मैंने पहले नहीं आजमाया था। फिल्म भावनाओं के मंत्रमुग्ध कर देने वाले रोलरकोस्टर के रूप में सामने आती है। उम्मीद है एंड पिक्चर्स पर फिल्म के प्रीमियर में दर्शकों को रोमांच और मनोरंजन मिलेगा। यह प्रोजेक्ट मेरे अभिनय के सफर में एक खास पड़ाव है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक अपनी स्क्रीन पर वो जज़्बात और उत्साह महसूस करेंगे।’’

“बवाल” में अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने वाली लीड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने कहा, “निशा दीक्षित के किरदार का पेचीदा सफर सामने लाना एक अनूठा एहसास था। इसने मुझे अपनी कला के कुछ अनछुए पहलुओं को आज़माने का मौका दिया, और मैं इस बात की तारीफ करुंगी कि मुझे इस दिलचस्प किरदार में जान डालने का अवसर मिला। ये कहानी मेरे दिल में एक खास जगह रखती है। अब एंड पिक्चर्स पर अपने प्रीमियर के जरिए इस फिल्म की कहानी ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी। यह वाकई एक बेमिसाल अनुभव है जो निश्चित तौर पर रोमांच बढ़ाता है।”

बवाल के निर्देशक नितेश तिवारी ने कहा, “बवाल का निर्देशन करना अविश्वसनीय रूप से एक संपूर्ण क्रिएटिव सफर रहा। इस कहानी को पेश करना, और अब एंड पिक्चर्स पर इसका प्रीमियर होना, मुझे गर्व से भर देता है। मैं यह सोचकर उत्साहित हूं कि अब ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को इसके भावनात्मक उतार-चढ़ाव को महसूस करने का मौका मिलेगा। जान्हवी कपूर और वरुण धवन के शानदार टैलेंट को सामने लाती फिल्म ‘बवाल’ एक अलग फिल्म के दायरे से कहीं आगे है; यह एक कहानी कहने का अनुभव है जो ज़िंदगी की विचित्र चीजें सामने लाता है। यह सिनेमा में कड़ी मेहनत और प्यार का परिणाम है, जो इंसानी वजूद के उतार-चढ़ाव को दर्शाता है। एंड पिक्चर्स पर ‘बवाल’ के इस बेहद खास एहसास से रूबरू होने के लिए तैयार हो जाइए

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *