वॉइस ऑफ सीनियर्स-6 की अपार सफलता के लिए आनंदम में हुआ प्रशंसा बैठक का आयोजन

यदि कोई कार्यक्रम या समारोह सफलता के परचम लहराता है, तो उसका श्रेय कभी-भी किसी एक व्यक्ति को नहीं जाता है। इसे सफल बनाने में कई लोगों की मेहनत होती है, जो एक मुट्ठी की तरह काम करते हैं और उसे सफलता के अंजाम तक पहुँचाते हैं। निस्संदेह, वॉइस ऑफ सीनियर्स-6 बेहद सफल रहा, जिसने वॉइस ऑफ सीनियर्स की अब तक की यात्रा को पूरे देश में अलग पहचान दिलाई है। ऐसे में, इसकी सफलता के लिए सभी जिम्मेदार व्यक्तियों का धन्यवाद् ज्ञापित करने हेतु आनंदम सीनियर सिटीज़न में प्रशंसा बैठक का आयोजन किया गया।

आनंदम के सचिव श्री एस बी खंडेलवाल ने बैठक में सभी प्रतिभागियों का गर्मजोशी से स्वागत किया और सभी वीओएस-6 समिति के सदस्यों, आनंदम कर्मचारियों, दानकर्ताओं, डॉ. मनोज देशपांडे, सीनियर डायरेक्टर, प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग और श्री अतुल मलिकराम की पीआर टीम का आभार व्यक्त किया। इसके बाद, इसके बाद वीओएस-6 के संयोजक श्री अनिल भट्ट ने कार्यवाही का संचालन किया।

आनंदम सीनियर सिटीज़न सेंटर के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने बताया कि कैसे वीओएस ने कई अनिश्चितताओं के बीच अपनी यात्रा शुरू की, लेकिन आज यह सफलतापूर्वक और मजबूती से आगे बढ़ रहा है और साथ ही छह पड़ाव पार कर चुका है। उन्होंने कहा, “वीओएस-6 की सफलता वास्तव में किसी एक व्यक्ति के बस की बात नहीं थी। यह कई लोगों के संयुक्त प्रयासों की परिणति थी। यह प्रशंसा बैठक उनके उत्कृष्ट योगदान और निःस्वार्थ समर्थन भाव को पहचानने और उनका आभार व्यक्त करने के लिए आयोजित की गई थी।”

आनंदम के सचिव श्री एस बी खंडेलवाल ने कहा, “इस तरह के आयोजनों के लिए पर्याप्त वित्तीय संसाधनों की आवश्यकता होती है। इसे पूर्ण करने वाले सभी दानदाताओं को हृदय से धन्यवाद्। प्रेस्टीज के विशाल ऑडिटोरियम में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जहाँ कॉलेज के वॉलंटियर्स का अभूतपूर्व सहयोग मिला। इसके लिए प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग के सीनियर डायरेक्टर डॉ. मनोज देशपांडे का विशेष आभार। मीडिया मैनेजमेंट के लिए पीआर 24×7 को भी धन्यवाद्।”

माता रामकौर मेमोरियल जन कल्याणिक ट्रस्ट (आनंदम की मूल संस्था) की अध्यक्ष श्रीमती गुरवीन कौर सहित सभी प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिक्रिया और सुझाव व्यक्त किए। वीओएस-6 समिति ने दो महीने की अवधि में लगातार विभिन्न बैठकों के माध्यम से वीओएस-6 की सावधानीपूर्वक योजना और कार्यान्वयन को सक्षम बनाया। आनंदम के अध्यक्ष श्री नरेंद्र सिंह के प्रेरक नेतृत्व में वीओएस-6 समिति के सभी सदस्य पूर्ण श्रेय के पात्र हैं। अरुण सिंह और करण सिंह ने भी लॉजिस्टिक्स व्यवस्था में अपना योगदान दिया। ऑडिशन, सेमी फाइनल और फाइनल को सफलतापूर्वक आयोजित करने का पूरा भार श्री अनिल भट्ट ने उठाया।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *