प्रदेश के मंत्रि-मंडल के साथ सपत्नीक आज अयोध्या जाएंगे: मुख्यमंत्री डॉ. यादव*

भोपाल आशीष नेमा,

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने प्रदेशवासियों को भगवान श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या जाने का किया आव्हान
भोपाल : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि 4 मार्च को कैबिनेट की बैठक के बाद मध्यप्रदेश मंत्रि-मंडल के सभी सदस्य सपत्नीक अयोध्या धाम भगवान श्रीराम के दर्शन करने जाएंगे। खराब कालखण्ड के बाद आज भगवान श्री राम का अद्भुत मंदिर माँ सरयू नदी के किनारे जगमगा रहा है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव लखनऊ के प्रवास के बाद भोपाल लौटने पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। मुख्यमंत्री डॉ .यादव ने कहा कि भगवान श्री राम और भगवान श्री कृष्ण के जन्म स्थान और बाबा विश्वनाथ के पवित्रधाम से आनंद से सराबोर होकर लौटा हूँ।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि फरवरी माह में अयोध्या में अधिक भीड़ होने और अन्य व्यस्तताओं के कारण मध्यप्रदेश मंत्रि-मंडल के सदस्यों ने मार्च माह में अयोध्या में भगवान श्री राम के दर्शन करने जाने का निर्णय लिया था। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि यह हमारी भगवान श्री राम के प्रति श्रद्धा है, हम सनातन संस्कृति को मानने वाले भी हैं। हमारी आस्था का केंद्र आज जब सबकी श्रद्धा के रूप में उभरकर सामने आया है, तो स्वाभाविक रूप से सबकी भावना भी जुड़ गई है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि 22 फरवरी, 2024 को अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा हुई, यह सभी देशवासियों के लिए सौभाग्य की बात है। यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और अन्य महत्वपूर्ण हस्तियों की उपस्थिति में अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा हुई । मुख्यमंत्री डॉ . यादव ने सभी प्रदेशवासियों से अपनी सुविधानुसार अयोध्या में भगवान श्री राम के दर्शन करने अवश्य जाने का आव्हान किया ।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *