सागर भाटिया अपने नए सिंगल रोयी होवेगी* के साथ प्यार और हार की जटिलताओं पर प्रकाश डालते हैं।

सागर भाटिया ने अपने कंटेंप्रोरी टच के साथ मॉडर्न जेनरेशन के लिए कव्वाली की शुरुआत करके भारतीय संगीत परिदृश्य में अपने लिए एक जगह बनाई है।सागर ने प्रतिष्ठित गीतों की कई खूबसूरत प्रस्तुतियाँ दी हैं और उनके मूल गीत दर्शकों के दिलों और प्लेलिस्ट में जगह बना रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने रोई होवेगी के साथ एक और दिल को छू जाने वाला मूल एकल प्रस्तुत किया, जो श्रोताओं के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है।

रोयी होवेगी एक दिल को छू जानेवाला गाना है जो प्यार, हानि और अंततः स्वीकृति की जटिलताओं को उजागर करता है। अपने प्यारे बोल, सुखदायक धुन और सागर भाटिया के मिडास टच के साथ, यह श्रोताओं एक इमोशनल यात्रा पर ले जायेगा जो उन्हें निश्चितरूप से पसंद आएगा।

गाने के बारे में बात करते हुए, सागर ने कहा, “प्यार और हार एक यूनिवर्सल फीलिंग है और रॉयी होवेगी के साथ, मैंने और मेरी टीम ने एक ऐसा गाना बनाने की कोशिश की है जो इसके सार को सबसे शुद्ध तरीके से प्रस्तुत करता है। गाने की शूटिंग करना उतना ही भावनात्मक था जितना इसके लिए स्वर रिकॉर्ड करना क्योंकि इसने मुझे प्यार की सारी खुशी और दर्द का एहसास कराया। यह बहुत अच्छा लगता है कि गाना सुनते समय दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस हुआ है।”

सागर भारतीय संगीत जगत के नए उभरते सितारे हैं और उनकी लोकप्रियता, जिसे सागर वाली कव्वालियों के नाम से जाना जाता है जो इसका प्रमाण है। गायक को धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी ने अपने कलाकार के रूप में अनुबंधित किया है और ऐसी अफवाहें हैं कि वह कुछ अद्भुत फिल्म संगीत और सिंगल्स के लिए करण जौहर के साथ भी सहयोग करेंगे।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *