गायक शान रेडियो नशा के लोकप्रिय शो “क्रेज़ी फ़ोर टीनशोर सीज़न 7” को होस्ट करेंगे

बॉलीवुड के प्रशंसित पार्श्व गायक शान फीवर नेटवर्क द्वारा संचालित एक लोकप्रिय शो “क्रेज़ी फ़ॉर किशोर” के बहुप्रतीक्षित सातवें सीज़न के मेजबान के रूप में कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं, जो श्रोताओं को स्वर्ण युग का जश्न मनाने वाली उच्च गुणवत्ता वाली प्रोग्रामिंग की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता जारी रखता है। भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार किशोर कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

अपने करिश्माई व्यक्तित्व और संगीत उद्योग में व्यापक अनुभव के साथ, शान महान पार्श्व गायक किशोर कुमार को समर्पित प्रिय श्रद्धांजलि श्रृंखला में एक नया दृष्टिकोण लाने के लिए तैयार हैं।

किशोर कुमार, जिन्हें अक्सर “भारत के महानतम मनोरंजनकर्ता” के रूप में जाना जाता है, ने अपनी विशिष्ट आवाज़ और अद्वितीय प्रतिभा से संगीत उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ी। अपने शानदार करियर के दौरान, किशोर कुमार ने रोमांटिक गीतों से लेकर जोशीले गानों तक, कई शैलियों में अपने भावनात्मक प्रदर्शन और अविस्मरणीय गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। और यह तथ्य तो सभी जानते हैं कि शान ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और भावपूर्ण प्रस्तुतियों के कारण दशकों तक अपनी मधुर आवाज और गतिशील मंच उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। व्यक्तिगत स्तर पर श्रोताओं से जुड़ने की उनकी क्षमता उन्हें उस शो का नेतृत्व करने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है, जो किशोर कुमार के शाश्वत संगीत और पुरानी यादों का जश्न मनाता है।

“क्रेज़ी फ़ॉर किशोर” किशोर कुमार के प्रतिष्ठित गीतों को प्रदर्शित करके और भारतीय संगीत पर उनके प्रभाव को उजागर करके उन्हें श्रद्धांजलि देता है। शो के प्रत्येक एपिसोड में किशोर कुमार के अनसुने उदाहरणों, गीतों, सामान्य ज्ञान और उनकी यादों की प्रस्तुति दी जाती है। शान के नेतृत्व में, “क्रेज़ी फ़ॉर किशोर सीज़न 7” एक अविस्मरणीय संगीत अनुभव प्रदान करने का वादा करता है जो एक नए और रोमांचक तरीके से दर्शकों को आकर्षित करते हुए किशोर कुमार की विरासत का सम्मान करता है।

शो की मेजबानी करने के अलावा, शान से किशोर कुमार के जीवन और करियर के बारे में अंतर्दृष्टि साझा करने की उम्मीद की जाती है:
“रेडियो पर क्रेजी फॉर किशोर एक ऐसा शो है जो हमेशा से मेरा पसंदीदा रहा है.. मैंने हमेशा गुप्त रूप से आशा और कामना की है कि मैं इस शो का हिस्सा बन सकूं.. इसलिए जब सीज़न की पेशकश मेरे पास आई.. तो मैंने इसे दोनों के साथ स्वीकार कर लिया।” हाथ. रेडियो नशा में रोहिणी और उनकी टीम इस संपत्ति के प्रति बेहद अनुभवी और समर्पित है और बेहद उत्साहजनक भी है। इससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला और वास्तव में मुझे जल्दी से आरजे टोपी पहनने में मदद मिली। और बिल्कुल, जब एकमात्र किशोर कुमार के बारे में बात करने की बात आती है.. मैं उनकी आवाज, उनके व्यक्तित्व, उनकी निजी कहानियों के बारे में बात करता रह सकता हूं, आज के संगीत और गायकों पर उनका प्रभाव है। कुल मिलाकर मैं क्रेज़ी फ़ॉर किशोर, का बिल्कुल नया होस्ट बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

रेडियो नशा के ब्रांड कंटेंट डायरेक्टर आरजे रोहिणी ने कहा, “क्रेज़ी फ़ॉर किशोर अविश्वसनीय होने के साथ-साथ एक पुरानी यादों को ताज़ा करने वाली यात्रा भी है। किशोर कुमार के बारे में अनकही बातें आज भी कई लोगों को पसंद हैं और वह वो शख्सियत हैं जो कभी बूढ़े नहीं होते। वह उन गायकों में से एक हैं जिनसे जेन ज़ेड अभी भी जुड़े हुए हैं। हम शो के सातवें सीज़न के साथ वापस आने के लिए फिर से रोमांचित हैं। शान की आवाज़ इस शो के लिए शीर्ष पर होगी क्योंकि उनकी आवाज़ और संगीत इस आने वाली पीढ़ी के दिलों को भी जोड़ता है। इस शो को इतना प्यार दिखाने के लिए हमारे श्रोताओं को धन्यवाद।”

यह शो फीवर पर भी प्रसारित किया जाएगा, जिसने हाल ही में खुद को नए लुक और पोजिशनिंग के साथ नया रूप दिया है। श्रोताओं को शो फीवर एफएम स्टेशन पर सोमवार से शुक्रवार शाम 4-5 बजे तक और रेडियो नशा पर सोमवार से शुक्रवार क्रमशः सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे और रात 10-11 बजे तक सुनने को मिलेगा।

जैसा कि आगामी सीज़न की तैयारी चल रही है, रेडियो नशा पर “क्रेज़ी फ़ॉर किशोर सीज़न 7” के प्रीमियर की प्रतीक्षा की जा रही है। मेजबान के रूप में शान और उनकी आवाज में महान किशोर कुमार की सामान्य बातें बताने के साथ, यह शो भारतीय संगीत के महानतम प्रतीकों में से एक को एक उचित श्रद्धांजलि देने का वादा करता है। रूह कंपा देने वाली धुनों और कालजयी क्लासिक्स से भरी पुरानी यादों वाली यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि “क्रेजी फॉर किशोर सीजन 7” धूम मचा रहा है।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *