अंशुल गर्ग और जैकलिन फर्नांडीज ‘यिम्मी यिम्मी’ गाने के लिए आए एक साथ – टीज़र हुआ रिलीज़

अंशुल गर्ग को संगीत की अच्छी समझ है और गाने की शूटिंग बहुत मजेदार रही- जैकलीन फर्नांडीज

भारतीय संगीत सीमाओं को पार कर रहा है और संगीत निर्माता अंशुल गर्ग ने पिछले साल इसमें एक बड़ी भूमिका निभाई थी, जब उन्होंने अपने लेबल प्ले डीएमएफ के तहत बेहद सफल सिंगल गुली माता के लिए श्रेया घोषाल और मोरक्कन गायक साद लैमजारेड के साथ मिलकर काम किया था। सांस्कृतिक समामेलन ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया और अब अंशुल और श्रेया अपने अगले सिंगल यिम्मी यिम्मी के साथ एक और वैश्विक सहयोग के लिए फिर से जुड़ रहे हैं।

नए गाने में श्रेया घोषाल और फ्रेंच आर एंड बी गायक टायक की आवाज है। पीयूष भगत और शाज़िया सामजी द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गाने के संगीत वीडियो में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज हैं, जो मूल रूप से श्रीलंका की हैं। इस प्रकार, यह ट्रैक एक सच्ची वैश्विक टीम का प्रतीक है और यह सब प्ले डीएमएफ के अंशुल गर्ग का आइडिया है। निर्माता का लक्ष्य भारतीय पॉप संगीत को सबसे आगे लाना और इसे दुनिया भर में फैलाना है। इसे हासिल करने के लिए, वह कुछ सबसे बड़े भारतीय कलाकारों के साथ सहयोग करने के लिए दुनिया भर से कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को बुला रहे हैं।

अंशुल के साथ सहयोग करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज कहती हैं, “गाने ने मेरे करियर में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है और यिम्मी यिम्मी के लिए अंशुल के साथ टीम बनाना मेरी सूची में एक और टिक मार्क है। उन्हें संगीत की अच्छी समझ है और गाने की शूटिंग बहुत मजेदार रही। यिम्मी यिम्मी की वाइब बहुत ही फ्रेश और एनर्जेटिक है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह गाना भी पसंद आएगा।”

इस वैश्विक टीम अप और श्रेया के साथ एक बार फिर काम करने के बारे में बात करते हुए, अंशुल कहते हैं, “भारतीय पॉप संगीत परिदृश्य वैश्विक पॉप संगीत की तुलना में बेहतर नहीं लेकिन बराबर है। और मैं इसे वहां तक पहुंचाना चाहता हूं ताकि जितना हो सके दुनिया इसे सुने। गुली माता के लिए हमें जो ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिले, उसके बाद मुझे पता चला कि हमें इससे भी बड़ा कुछ करने की ज़रूरत है और इसी तरह यिम्मी यिम्मी जहन में आया। श्रेया घोषाल एक लीजेंड हैं और आप उनसे कोई भी गाना नहीं गवा सकते, आपका प्रोडक्ट उनकी प्रतिभा के स्तर के अनुरूप होना चाहिए और यिम्मी यिम्मी के साथ मुझे ऐसा करने का एक और मौका मिला। वह प्रतिभा का पावरहाउस हैं और मुझे यकीन है कि दर्शक यिम्मी यिम्मी को उतना ही पसंद करेंगे जितना उन्होंने गुली माता को किया था।”

आज लॉन्च किया गया यिम्मी यिम्मी का टीज़र एक उत्साहित पार्टी ट्रैक है जो दर्शकों को डांस फ्लोर पर ले जाएगा, जो इस सीज़न का पार्टी ट्रैक बनकर उभरेगा। संगीत और गीत सीमाओं से परे हैं और वैश्विक अपील रखता है। यह निश्चित रूप से हर किसी की प्लेलिस्ट में होगा।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *