इस शनिवार कलर्स सिनेप्लेक्स और जियो सिनेमा पर एक साथ होगा हनुमान का प्रीमियर

भारतीय मनोरंजन उद्योग में पहली बार हनुमान फिल्म का प्रीमियर वायाकॉम 18 के हिंदी मूवी चैनल कलर्स सिनेप्लेक्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर एक साथ 16 मार्च को रात 8:00 बजे किया जाएगा

भारत, 14 मार्च, 2024: कलर्स सिनेप्लेक्स ने अत्यधिक प्रशंसित और सुपरहिट फिल्म ‘हनुमान, ब्रह्माण्ड का पहला सुपरहीरो’ के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर की घोषणा की है। भारतीय मनोरंजन उद्योग में पहली बार, हनुमान कलर्स सिनेप्लेक्स और जियोसिनेमा पर एक साथ 16 मार्च, 2024 को रात 8 बजे प्रसारित होगी ।

अंजनाद्री के काल्पनिक गाँव में हनुमंथु को भगवान हनुमान की शक्तियाँ मिलती हैं, ताकि वह अपने गाँव वालो की रक्षा कर सके। तेजा सज्जा ने इस फिल्म में मुख्य नायक का किरदार निभाया है, जो एक रहस्यमय मणि का सामना करने के बाद खलनायक माइकल का सामना करता है। प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित, तेलुगु भाषा की इस हनुमान फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और समुथिरकानी सहित कई शानदार कलाकार हैं।

वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेता तेजा सज्जा ने कहा, “मैं अपनी फिल्म, हनुमान के लिए मैं अपनी फिल्म हनुमान के प्रीमियर की खबर सुनकर बहुत खुश हूँ। यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है, और मेरा मानना है कि एक साथ कलर्स सिनेप्लेक्स और जियोसिनेमा पर प्रीमियर बड़े दर्शकों, खासकर युवाओं तक पहुँचने का एक उपयुक्त तरीका है। मुझे यकीन है कि हमारी इस फिल्म के द्वारा बच्चे भगवान हनुमान की शक्ति को और अधिक सरल व मनोरंजक तरीके से समझ पाएँगे। मुझे यह जानकर बहुत संतुष्टि मिलती है कि यह फिल्म और मैं वर्तमान पीढ़ियों के बीच हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के संरक्षण और सराहना में योगदान दे रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हर कोई हमारे इस ‘ब्रह्मांड के पहले सुपरहीरो’ की ताल पर झूम उठेगा।”

हनुमान ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ते हुए 330 करोड़ रु. से अधिक की कमाई कर दुनिया भर में और वैश्विक स्तर पर भी 2024 में 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की रैंकिंग हासिल की है। फिल्म को अपने आकर्षक वर्णन, आश्चर्यजनक दृश्यों और शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए आलोचकों की भी प्रशंसा मिली है। निर्देशक प्रशांत वर्मा, जो अपनी पहली फिल्म एव के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता होने के लिए जाने जाते हैं, ने इस महाकाव्य हनुमान-सुपरहीरो कहानी के माध्यम से अपने दृष्टिकोण को जीवंत किया है।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *