रिश्तों के महत्व को समझाने के उद्देश्य से बनी परिवारिक फिल्म “परिवार में प्यार हो”

मुंबई,/ भोपाल आशीष नेमा,

मार्च के पहले सप्ताह में हिंदी फिल्म “परिवार में प्यार हो ” का प्रिमियर मुंबई में रखा गया।
आधुनिक दौर में रिश्तों की अहमियत को समझाने के मकसद से बनी है ये परिवारिक फिल्म। इस फिल्म के लेखक और निर्माता राजस्थान के जानें माने कवि युगराज जैन हैं ,बीएसबी फिल्म के बैनर तले बनी ये फिल्म बालीवुड के कई नामचीन कलाकारो से भरी हुई है ,महाभारत फेम अभिनेता गजेंद्र चौहान, युगराज जैन की जोड़ी ने इस फिल्म को और खास बना दीया है।

टीवी व फिल्म अभिनेता कुन्दन सिंह इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रहे हैं।
सरल स्वभाव बहुमुखी प्रतिभा के धनी कुंदन सिंह इन दिनों रायपुर में अपने प्रोजेक्ट्स के सिलसिले में हैं।
आपको बता दे की कुंदन टीवी जगत के जानें माने नाम हैं जिन्होंने कम उम्र में अपनी एक खास पहचान बनाई है। और उनके नाम कई उपलब्धियां भी है।


महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री के हाथो कुंदन को सम्मानित भी किया जा चुका है, दादा साहब फाल्के आइकॉनिक अवार्ड उन्हें साल 2022 में दिया गया।
कुंदन टीवी सिरियल और हिंदी फ़िल्मों के साथ साथ रीजनल सिनेमा इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं भोजपुरी फिल्म में भी बतौर हीरो उन्होंने अपने नाम का डंका बजवाया है।

समाजिक सोच रखने वाले युवा अभिनेता कुन्दन सिंह,सेना और पुलीस के प्रति एक खास लगाव रखते हैं इसी उद्देश्य को कायम रखते हुए कुंदन ने अपनी प्रॉडक्शन हाउस साई विनायक फिल्म्स की स्थापना भी किया है जिसका मकसद कला के माध्यम से सेना और पुलिस के प्रती आम जन में आभार की भावना को जगाना है। कुंदन के इस कार्य को देश के अलग अलग हिस्सों के आईपीएस अधिकारियो का प्रोत्साहन भी मिलता रहा है

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *