शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो ‘किस्मत की लकीरों से’ में जल्द देखिए अभिनेत्री शिवानी गोसाईं की एंट्री !

शेमारू उमंग के चर्चित शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने अपनी दिलचस्प कहानी और प्रतिभावान कलाकारों के प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। श्रद्धा के जीवन में लगातार आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों को जोड़े रखा है। दर्शकों के मनोरंजन के डोज़ को बढ़ाते हुए अब इस शो में प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री शिवानी गोसाईं की एंट्री होने वाली है। शिवानी गोसाईं ने न सिर्फ विज्ञापनों में अपनी पहचान बनाई बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री में भी एक प्रसिद्ध चेहरा बनकर उभरीं। अब वे जल्द ही ‘किस्मत की लकीरों से’ शो में देवयानी के किरदार में नजर आएंगी, जो अभय की माँ हैं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, शिवानी गोसाईं बताती हैं, “किस्मत की लकीरों से’ शो में, मैं देवयानी का किरदार निभा रही हूं, जो श्रद्धा और अभय के जीवन में एक नया रहस्य बनकर प्रवेश करेंगी। देवयानी का किरदार निभाना मुझे एक बहुमुखी भूमिका में डूबने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। यह चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प दोनों है। इसमें किरदार की कई परतें हैं, जिससे देवयानी का उद्देश्य समझना मुश्किल हो जाता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, शो में प्रवेश के पीछे देवयानी के असली इरादे धीरे-धीरे सामने आएंगे, जिससे उनके किरदार में और अधिक गहराई नज़र आएगी। मैं ‘किस्मत की लकीरो से’, शो का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूँ और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार को उसी स्नेह के साथ अपनाएंगे जैसा उन्होंने मेरे अन्य किरदारों के साथ किया है।”

हाल ही के एपिसोड में हमने देखा कि श्रद्धा ने समाधि लेने के अपने इरादे की घोषणा करते हुए अपनी शक्तियां रोशनी को दे दीं, बाद में आग से सामना होने पर वे अपना धोखा सभी के सामने कबूल कर लेती है। ऐसे में श्रद्धा सुरक्षित निकल आती है और रोशनी के धोखे को सबके सामने उजागर कर देती है। जैसा कि ‘किस्मत की लकीरों से’ शो अपनी आकर्षक कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते आ रहा है, इसी बीच देवयानी के रूप में शिवानी गोसाईं का किरदार कहानी में एक नया आयाम जोड़ने के लिए तैयार है, जो आने वाले एपिसोड में रोमांचक मोड़ और बदलाव लाने का वादा करता है।

देखिए ‘किस्मत की लकीरों से’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *