सई तम्हणकर, इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी के साथ ‘ग्राउंड जीरो’ और ‘अग्नि’ में आएंगी नज़र

सई तम्हणकर ‘ग्राउंड जीरो’ और ‘अग्नि’ जैसी दो दिलचस्प फिल्मों के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अपने रिश्ते को और भी गहरा करती जा रही है , इस प्रोजेक्ट में वे इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

सई तम्हणकर के ‘ग्राउंड जीरो’ और ‘अग्नि’ में शामिल होने की घोषणा अमेजन प्राइम वीडियो के खास प्रोग्राम में की गई थी जिसने प्रशंसकों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है, खासकर तब जब सई पहली बार इमरान और प्रतीक के साथ नजर आएंगी।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ फिर से जुड़ने को लेकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए सई कहती हैं, “ये बहुत ही शानदार अहसास है क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट उन प्रोडक्शन हाउसेस में से एक है जिसके साथ हर कोई काम करना चाहता है और मुझे उनके साथ तीन बार काम करने का मौका मिला, ‘डब्बा कार्टेल’ सहित मेरे करियर का ये एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।”

अपने सह-कलाकार इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी के बारे में सई कहती हैं, “इमरान और प्रतीक शानदार अभिनेता हैं। उनके साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है। मैं उत्साहित हूँ कि दर्शक हमारे द्वारा क्रिएट किए गए मैजिक को एंजॉय करेंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरे जैसे हार्ड वर्क करनेवाले लोगो के लिए अपॉर्च्युनिटी के डोर ओपन कर रही हूं।”

‘ग्राउंड ज़ीरो’ और ‘अग्नि’ के अलावा, दर्शक इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली ‘डब्बा कार्टेल’ में सई के प्रदर्शन को एंजॉय कर सकते हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ साई की तीसरी बार सहयोग को चिह्नित करने वाली इस फिल्म में शबाना आज़मी, ज्योतिका, शालिनी पांडे, निमिषा सजयन, अंजलि आनंद, गजराज राव और जिशु सेनगुप्ता जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

‘ग्राउंड जीरो’ और ‘अग्नि’ के अलावा, दर्शकों को ‘डब्बा कार्टेल’ में साई का अभिनय भी देखने को मिलेगा, जो इस साल बाद में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *