अनुरूप में मैदान पर दिखा छात्र और शिक्षकों का अलग अंदाज़

मालवांचल यूनिवर्सिटी में अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट में 4 अप्रैल को फाइनल मुकाबले

इंदौर/ भोपाल सुनीता मेहरा

मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। इस फेस्ट में पहले राउंड के मुकाबलों में मेडिकल, नर्सिंग, पैरामेडिकल, डेंटल और फार्मेसी सहित विभिन्न कोर्सेस की टीमों ने हिस्सा लिया। इसमें क्रिकेट टूर्नामेंट, बास्केटबॉल, बैंडमिंटन और कबड्डी जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

अनुरूप कल्चरल फेस्ट का फाइनल मुकाबले 4 अप्रैल को होंगे। पहले दिन यानि अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट के पहले राउंड के मैच में दर्शकों को छात्रों के साथ शिक्षकों की टीमों के बीच रोमांचक मैच देखने को मिले। इंडेक्स समूह के चेयरमैन सुरेशसिंह भदौरिया, वाइस चेयरमैन मयंकराज सिंह भदौरिया, मालवांचल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. संजीव नारंग और एडिशनल डायरेक्टर आर सी यादव के मार्गदर्शन में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।

अनुरूप में छात्रों की प्रतिभा को निखारने की कोशिश

मालवांचल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. संजीव नारंग ने कहा कि मालवांचल यूनिवर्सिटी के अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट के पहले राउंड के मुकाबलों की शानदार शुरुआत हुई। खेलों के जरिए पढ़ाई के साथ खेलों के प्रति छात्रों और भावी डॉक्टर्स की रुचि बढ़ाने के उद्देश्य से इंडेक्स समूह द्वारा अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। यह सभी कोर्स के प्रतिभावान खिलाड़ियों को एक मंच पर लाने की कोशिश पर केंद्रित है। पढ़ाई के साथ युवाओं को अनुरूप में अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिल रहा है। मालवांचल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ. लोकेश्वर सिंह जोधाणा, एचआर डायरेक्टर रुपेश वर्मा, इंडेक्स नर्सिंग कॉलेज प्राचार्या डॉ. स्मृति जी सोलोमन, पैरामेडिकल प्राचार्या डॉ. रेशमा खुराना और यूनिवर्सिटी असिस्टेंट रजिस्ट्रार डॉ.राजेंद्र सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *