आनंदम सीनियर सिटीज़न सेंटर में महिला शाखा ‘आनन्दिनी’ का शुभारंभ

इंदौर, 2 अप्रैल, 2024: शहर की जानी-मानी संस्था, आनंदम सीनियर सिटीज़न सेंटर ने अपनी उपलब्धियों में एक और पंख जोड़ते हुए महिला शाखा, ‘आनन्दिनी- नारी शक्ति को समर्पित’ की शुरुआत की है। ऐसे में, आनंदम से जुड़ीं समस्त महिला सदस्या आनंदिनी कहलाएँगी।

आनंदम के अध्यक्ष श्री नरेंद्र सिंह और सचिव श्री एसबी खंडेलवाल ने अपने सम्बोधन के माध्यम से महिलाओं को समर्पित- आनंदिनी का शुभारंभ करने के उद्देश्य के बारे में बताया। इस शाखा में तमाम गतिविधियाँ महिलाओं के अनुरूप होंगी। ऐसे में, आनंदिनी के मंच के माध्यम से आनंदम का हृदय यानि महिला सदस्यों को अपनी प्रतिभा का बेहतर तरीके से उपयोग करने का अवसर मिलेगा।

माता रामकौर मेमोरियल जन कल्याण ट्रस्ट की अध्यक्ष श्रीमती गुरवीन कौर, आनंदिनी में भी अध्यक्षता की कमान संभालेंगी। इसके बारे में विस्तार से बताते हुए, उन्होंने बताया, “आनन्दिनी पूरी तरह से महिला सदस्यों को समर्पित है, जिसमें मुख्य रूप से महिला केंद्रित गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। सबसे विशेष बात यह है कि इसके तहत समय-समय पर ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन किए जाएँगे, जो पूरी तरह समाज की जरूरतमंद महिलाओं की भलाई पर आधारित होंगे।”

नई शाखा को लॉन्च करने के साथ ही आनंदम में होली मिलन समारोह और मार्च महीने में जन्मे सदस्यों के जन्मदिन का कार्यक्रम का संयुक्त रूप से मनाया।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *