जश्न उपलब्धि का: शेमारू टीवी के लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो ने अपनी कहानी और बेहतरीन प्रदर्शन के बीच एक शानदार उदाहरण स्थापित किया है, जहाँ उन्होंने हाल ही में 100 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। इस उपलब्धि को लेकर सेट पर मौजूद सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स ने खुशी से जश्न मनाया और अपना उत्साह व्यक्त किया।

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो ने दर्शकों के मनोरंजन के साथ उन पर एक गहरा प्रभाव भी छोड़ा है, जहाँ दर्शक इस शो से अपना गहरा जुड़ाव महसूस करते हैं। यह पौराणिक कहानी कर्म के देवता शनिदेव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो न्याय के देवता माने गए हैं। वे यह सुनिश्चित करते हैं कि हर किसी को अपने अच्छे और बुरे कर्मों का परिणाम मिले और सभी के साथ पूरी निष्पक्षता से न्याय हो। लोगों के बीच यह कहानी शनिदेव से जुड़े भय और उनसे जुड़े सभी मिथकों को दूर करती है, साथ ही उनके भावनात्मक और विचारशील पक्ष पर प्रकाश डालती है।

शनिदेव का किरदार निभाने वाले अभिनेता विनीत कुमार चौधरी ने अपनी इस खूबसूरत यात्रा को लेकर अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं इस असाधारण यात्रा को लेकर बहुत कृतज्ञ हूँ। शनिदेव का किरदार निभाना मेरे लिए न सिर्फ एक अभिनेता के रूप में, बल्कि व्यक्तिगत तौर पर परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। शनिदेव के जीवन से जुड़े अज्ञात पहलुओं का पता लगाना एक ज्ञानवर्धक अनुभव रहा है। इस अवधि के दौरान, इस किरदार के साथ मेरा संबंध और भी गहरा हो गया है। यह मील का पत्थर पूरी टीम के सामूहिक प्रयासों का एक प्रमाण है और दर्शकों के अटूट समर्थन को लेकर मैं उनका आभारी हूँ।”

देवी दामिनी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “100 एपिसोड का जश्न मनाना वास्तव में एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। देवी दामिनी की भूमिका निभाना एक चुनौतीपूर्ण, लेकिन संतुष्टिदायक यात्रा रही है। हमने एक-दूसरे के साथ वास्तव में एक अच्छा बंधन बनाया है। इन किरदारों को जीवंत बनाने के लिए हमने इसमें अपना दिल और आत्मा दोनों लगा दी है और हमारी कड़ी मेहनत को एक उपलब्धि बनते देखना अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक है। मैं अपने दर्शकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूँ और उनके साथ इस यात्रा को जारी रखने के लिए उत्सुक हूँ।”

शनिदेव की माँ संज्ञा की भूमिका निभाने वाली सुहासी धामी ने भी इसी तरह की भावनाएँ व्यक्त करते हुए कहा, “कर्माधिकारी शनिदेव शो के साथ इतना आगे आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह शो हमारे दिलों में विशेष स्थान रखता है और सेट पर बिताया हमारा हर एक पल बहुत यादगार रहा है। मुझे हमारे सामूहिक प्रयास पर बेहद गर्व है और मैं अपने दर्शकों के समर्थन के लिए उनकी आभारी हूँ। हमने अपनी इस यात्रा में 100 एपिसोड्स पूरे करके शानदार उपलब्धि हासिल की है और मैं इस यात्रा को इसी तरह जारी रखने के लिए उत्साहित हूँ।”
इस दिव्य गाथा को देखने से न चूकें, जो आपके दिल और दिमाग को मोहित करने का वादा करती है! देखिए ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे विशेष रूप से शेमारू टीवी पर।

Shares:
Post a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *